ट्यूशन क्लास छोड़ने के बहाने शख्स ने भतीजी से किया रेप, ऐसे खुल गई पोल

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. नंजनगुड में एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी नाबालिग भतीजी को ट्यूशन क्लास में छोड़ने के बहाने उससे रेप करने का आरोप लगा है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिकनाबालिग पीड़िता की मां द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि 24 अप्रैल को सुबह लगभग 9 बजे आरोपी अपनी भतीजी को हाउसिंग बोर्ड में ले गया. नंजनगुड में उसे उसकी ट्यूशन क्लास में छोड़ने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसका यौन शोषण किया.

आरोपी ने कथित तौर पर उसे इस घटना के बारे में किसी को न बताने की चेतावनी भी दी और इसके बजाय किसी के पूछने पर होटल में खाना खाने का बहाने बनाने को कहा था.

इसके अलावा, शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने सुबह 11 बजे उसे उसकी दादी के घर वापस छोड़ने के बाद उससे कहा कि जब भी वह उसे बुलाए तो वह उसके पास आ जाए. मानसिक रूप से परेशान नाबालिग पीड़िता ने अपनी दादी को बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द है और इसके बाद वह चिल्लाने लगी.

Advertisement

उसकी मां जो उस समय मैसूर में थी जब घर लौटी तो पीड़िता ने बताया कि उसके साथ क्या हुआ था. अगले दिन, मां (35) ने घटना पर नंजनगुड टाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.


\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पवन सिंह को मिला पत्नी का साथ, पहली बार ज्योति की तारीफ में बोले- बिना परिवार कुछ नहीं...

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now